खेल

विदेशों में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही कल्कि 2898 एडी 

मुंबई । सुपरस्टारों के बेहतरीन अभिनय से सजी फिल्म कल्कि 2898 एडी विदेशों में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म की कहानी फैंस को पसंद आ रही है। फिल्म के बारे में बात करते हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने फिल्म मेकर्स और कलाकारों के काम की तारीफ करते हुए इसे प्रेरणादायक बताया। 
अमिताभ बच्चन इस फिल्म में अश्वत्थामा के किरदार में हैं। बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, फिल्म मेकर्स के काम की निपुणता, कलाकारों की परफॉर्मेंस, प्रोडक्शन और प्रेजेंटेशन सभी प्रेरणादायक हैं। एक्टर ने कहा कि क्रिएटिविटी की कोई सीमा नहीं है। उन्होंने आगे लिखा, हां, प्रेरणादायी सही शब्द है, क्योंकि इसमें अपनाने के लिए बहुत कुछ है… क्रिएटिविटी शानदार है… हर दिन और हर घंटा लर्निंग ग्राफ है, और इसके साथ चलते रहना है। अमिताभ ने आगे बताया कि कैसे लोगों का प्यार उन्हें इमोशनल कर देता है। एक्टर ने मुंबई में अपने घर जलसा के गेट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठा होते हैं। 
उन्होंने कहा, लोगों से मिल रहे इस प्यार को देख बहुत ही इमोशनल हूं… सभी की मौजूदगी को शब्दों में बयां नहीं कर सकता… आप सभी के भीतर अच्छाइयां भरपूर है। भगवान की कृपा आप पर बनी रहे। कल्कि 2898 एडी महाभारत महाकाव्य पर आधारित साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें प्रभास ने भैरवा का किरदार निभाया है जबकि दीपिका पादुकोण ने मजबूत महिला सुमति का रोल प्ले किया है, जो कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती है। वहीं कमल हासन ने विलेन यास्किन का किरदार निभाया है जबकि दिशा पाटनी रॉक्सी की भूमिका में हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button