देश

दिल्ली में पीएम मोदी की चुनावी रैली में पहुंचे सिंगापुर के उच्चायुक्त, भगवा गमछा डाल पोस्ट की तस्वीर…

भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वोंग भी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में प्रधानमंत्री की रैली में पहुंचे थे।

रैली के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर रैली की तारीफ करते हुए इसे धमाकेदार बताया। साइमन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पीएम मोदी की हाथ लहराते हुए तस्वीर शेयर की।

उन्होंने लिखा, अपने साथी राजनयिकों के साथ दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की प्रक्रिया को देखने के लिए पहली पंक्ति में बैठने का मौका मिला। धमाकेदार! 

बता दें कि कई विदेशी राजनयिकों का एक ग्रुप प्रधानमंत्री मोदी की रैली देखने पहुंचा था।

इसमें साइमन के साथ ङी नेपाल के राजदूत शंकर पी शर्मा भी शामिल थे। बता दें कि दिल्ली में एक ही चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है।

पीएम मोदी मनोज तिवारी की नॉर्थ ईस्ट सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। बता दें कि इस बार इंडिया गठबंधन ने इस सीट पर कन्हैया कुमार को टिकट दिया है। 

रैली के बाद एएनआई से बात करते हुए भारत में नेपाली राजदूत शंकर पी शर्मा ने कहा कि वह 20 लोगों के साथ रैली में पहुंचे थे जिसमें से 6 राजदूत शामिल थे।

उन्होंने कहा, हमने दिल्ली की रैली देखी। यह लगभग नेपाल जैसी ही है। लेकिन पहली बार मुझे भारत की किसी राजनीतिक जनसभा में शामिल होने का मौका मिला।

हमें इसपर गर्व है। उन्होंने भारत को दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र बताते हुए कहा कि चुनाव के कई चरण संपन्न हो चुके हैं। शर्मा ने कहा, भारत लोकतंत्र की जननी है। इसलिए मुझे गर्व है कि मैं प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल हुआ। 

इस जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि 60 साल पहले जब उन्होंने घर छोड़ा था तो उन्हें नहीं पता था कि पूरा देश ही उनका परिवार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि वह चौबीसों घंटे देश के लोगों के लिए काम करते हैं।

उन्होंने कहा, मैं कभी अपने लिए नहीं जीता हूं। मैं अपके बच्चों के भविष्य के लिए काम करता हूं। मेरा कोई वारिस नहीं है। 140 करोड़ देशवासी ही मेरे वारिस हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने देश को लूटा है। उनके पास क्षमता नहीं थी कि 10 जनपथ से कोई प्रत्याशी चुनाव में उतार दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button