देश

सेप्टिक टैंक में मांस के टुकड़े, बांग्लादेशी MP की हत्या मामले में CID भी हैरान…

बांग्लादेश के सांसद अनवरुल अजीम अनार की हत्या को लेकर सीआईडी की जांच में लगातार कई बातें सामने आ रही हैं।

सीआईडी अधिकारियों का कहना है कि कोलकाता के पास नए शहर के एक अपार्टमेंट के सेप्टिक टैंक से जो मांस के टुकड़े मिले हैं, वे भी बांग्लादेशी सांसद के ही हैं।

इसके अलावा बीते दिनों नहर से मानव अस्थियां भी बरामद हुई थीं। बता दें कि 28 नई को सीआईडी और ञाका मेट्रोपोलिटन पुलिस की डिटेक्टिव ब्रांच के अधिकारियों को नॉर्थ 24 परगना के एक अपार्टमेंट के सेप्टिक टैंक से कुछ किलो मांस मिला था।

इसके बाद मांस के टुकड़ों को फरेंसिक लैब जांच के लिए भेज दिया गया। 

सीआईडी के आईजी एक चतुर्वेदी ने कहा, शुरुआती जांच में पता चला है कि यह मांस किसी इंसान का ही है।  हालांकि बिना डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट के यह नहीं कहा जा सकता कि यह बांग्लादेशी सांसद अनारुल अजीम का ही है।

इसकी पुष्टि करने में कुछ समय लगेगा। बांग्लादेश के सांसद अनारुल अजीम 18 मई को नॉर्थ 24 परगना के बारानगर से गायब हो गए थे।

वह आवामी लीग से तीन बार संसद रह चुके थे। वहीं अपने निजी दौरे पर वह भारत आए ते। 22 मई को पुष्टि हुई की उनकी हत्या कर दी गई है। इस मामले में एक कसाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

हत्या की जानकारी के बाद जब पुलिस और सीआईडी की टीम ने शव की तलाश शुरू की तो उसके हाथ शव नहीं लगा। वहीं 28 मई को एक सेप्टिक टैंक से मांस के टुकड़े बरामत हुए।

वहीं 9 जून को एक आरोपी ही सीआईडी की टीम को लेकर नहर किनारे गया। यहां से मानव हड्डियां बरामद हुई थीं।

सीआईडी का कहना है कि मांस के टुकड़ों और अनार के परिवार के डीएनए मैच करवाने के लिए उन्हें कोर्ट की इजाजत की जरूरत होगी। इसके लिए सांसद के परिवार के लोगों के भी नमूने लेने होंगे। 

हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए कसाई ने आरोप कबूल किए थे और बताया था कि हत्या के बाद वह रात भर शराब के नशे में शव का मांस काटता रहा। उसने शव से खाल तक उतार ली थी। इसके अलावा हड्डियों को तोड़कर पैकेट में पैक करके फेंकने निकल गया था।

वहीं उसने यह भी बताया था कि हत्या की सुपारी सांसद के एक दोस्त ने ही दी थी जो कि उनका बिजनस पार्टनर था। उसका नाम अख्तरुज्जमान है और अमेरिका का नागरिक है।

वहीं सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था कि सांसद एक महिला और अन्य लोगों के साथ अपार्टमेंट में दाखिल हुए थे। बाकी लोग तो वापस भी निकले लेकिन सांसद को दोबारा नहीं देखा गया। 

The post सेप्टिक टैंक में मांस के टुकड़े, बांग्लादेशी MP की हत्या मामले में CID भी हैरान… appeared first on .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button