मनोरंजन

सतीश कौशिक मौत मामले में नया खुलास , दिल्ली पुलिस ने फार्म हाउस से बरामद की ‘दवाएं’

मुंबई. दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन हुआ. 9 मार्च को वे हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए. सतीश कौशिक के निधन ने उनके परिवार और करीबियों को जिंदगी भर का खालीपन दिया है. शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई. लेकिन अब सतीश कौशिक की मौत के मामले में नया मोड़ आया है.

फार्महाउस में पुलिस को क्या मिला?

सूत्रों के मुताबिक, साउथ वेस्ट दिल्ली के जिस फार्महाउस में सतीश कौशिक ने मौत से एक दिन पहले होली पार्टी की थी, वहां से दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम को कुछ दवाइयां मिली हैं. इनमें नियमित दवाइयां भी हैं जैसे डाइजीन और शुगर की. इसके अलावा भी कुछ दवाइयां हैं जिनकी जांच की जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर्स ने अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं बताया है. एक्टर की बॉडी पर कोई चोट के निशान नहीं थे. जांच के लिए खून और हार्ट को रखा गया है. एक हफ्ते से लेकर 15 दिन में पुलिस को खून और हार्ट की रिपोर्ट मिल जाएगी. पुलिस अभी किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले डिटेल्ड पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जिसमें मौत की असल वजह का पता चलेगा. पुलिस ने गेस्ट लिस्ट की जानकारी भी ली है.

सतीश ने जमकर खेली थी होली

किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि साल 2023 सतीश कौशिक की आखिरी होली होगी. सतीश कौशिक ने 7 मार्च को मुंबई में जावेद अख्तर के घर होली पार्टी अटेंड की थी. इसकी फोटोज उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं. मुंबई में दोस्तों संग होली खेलने के बाद सतीश कौशिक ने 8 मार्च को दिल्ली में होली खेली थी. उन्होंने दिल्ली के बिजवासन स्थित फार्महाउस में अपनी फैमिली के साथ होली मनाई थी.

दिन में होली खेलने के बाद आधीरात 12.10 बजे उन्हें बेचैनी होने लगी. एक्टर ने अपने मैनेजर को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था. डॉक्टर्स ने सतीश कौशिक को बचाने की काफी कोशिश की थी. मगर तब तक वे दम तोड़ चुके थे. सतीश कौशिक अपने पीछे पत्नी और 11 साल की बेटी को छोड़ गए हैं.

सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार में रो पड़े थे अनुपम खेर

सतीश कौशिक के निधन से उनके जिगरी दोस्त अनुपम खेर को गहरा धक्का लगा है. दोनों की दोस्ती 45 साल पुरानी थी. सतीश कौशिक के निधन की खबर सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने ही दी थी. उनके अंतिम संस्कार में अनुपम खेर अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए थे. अनुपम खेर ने दोस्त की अर्थी को कंधा दिया था. अनुपम खेर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर के पास बैठे थे. वे फूट-फूटकर रोते नजर आए थे.

जिंदादिल थे सतीश कौशिक

सतीश कौशिक अपनी जिंदादिल और हंसमुख शख्सियत के लिए जाने जाते थे. वे यारों के यार थे. एक्टर होने के साथ वे स्क्रीन राइटर, डायरेक्टर, कॉमेडियन और प्रोड्यूसर भी थे. सतीश कौशिक ने कई बड़े स्टार्स संग काम किया, कई हिट मूवीज दीं. 66 साल में भी वे फिल्मों में सक्रिय थे. सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म इमरजेंसी होगी. इसका डायरेक्शन कंगना रनौत ने किया है. सतीश कौशिक तो चले गए, लेकिन अपने पीछे अपनी शानदार कॉमेडी की विरासत छोड़ गए. वे हमेशा फैंस के दिलों में बसे रहेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button