मनोरंजन

मंजुलिका के इंतजार में कार्तिक आर्यन का हाल बेहाल, फैंस बोले- भक्क!

स्त्री 2 के बाद से बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी फिल्मों की धूम है। अब हर कोई अनीस बाज्मी की अगली फिल्म भूल भुलैया 3 का इंतजार कर रहा है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से काफी ज्यादा बज बन गया है। हाल ही में रिलीज हुए दो पोस्टर और टीजर ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

वहीं इस बीच रूह बाबा और मंजुलिका फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल हैंडल पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मंजुलिका का इंतजार करते करते थक गए लेकिन वो तैयार होने में बिजी थी।

कार्तिक कर रहे थे विद्या का इंतजार
कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो विद्या बालन का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बाद में विद्या भी इस बात को नोटिस करती हैं और फिर जानबूझकर समय लेने लगती हैं। इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं। इस वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा,“इस दिवाली रूह बाबा वर्सेज मंजुलिका। भूल भुलैया 3 के लिए तैयार हो जाइए। मंजुलिका का इंतजार करते-करते थक गया हूं।”

शेयर किए गए वीडियो में विद्या बालन ब्लैक कलर के कढ़ाई वाले अनारकली शूट में नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने बड़े-बड़े इयररिंग्स के साथ पेयर किया है और बालों में जूड़ा बनाया हुआ है। वहीं दूसरी ओर, कार्तिक आर्यन ने जींस और ब्लैक डेनिम जैकेट के साथ एक स्टाइलिश नीली टी-शर्ट पहनी हुई है।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट
इस वीडियो पर लोगों ने बहुत ही फनी कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- मंजुलिका कह रही है पूरा डर का माहौल खराब कर दिया। दूसरे ने लिखा- लड़किया कितना ज्यादा टाइम लेती हैं। तीसरे ने कमेंट किया- कार्तिक तुम भी टच अप करवा लो। क्यूटू रूह बाबा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button