व्यापार

फेस्टिव सीजन में Air India Express की धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 1606 रुपये में टिकट बुक करें

फेस्टिव सीजन में लोग अपने घर या फिर किसी खास डेस्टीनेशन पर फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने की इच्छा रखते हैं। वैसे तो वह पहले से ही इसके लिए फ्लाइट या ट्रेन की टिकट बुक करते हैं पर, लेकिन त्योहारी सीजन में इनकी डिमांड ज्यादा होने के कारण इनके किराए भी महंगे होते हैं।

अगर आप भी इस दीवाली या फिर उसके बाद कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने अपने ग्राहकों के लिए सेल ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत अब पैसेंजर मात्र 1606 रुपये में फ्लाइट की टिकट बुक कर सकते हैं। आइए, इस सेल ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Air India Express ने शुरू किया 'Flash Sale'

एयर इंडिया एक्सप्रेस की 'Flash Sale' लिमिटेड टाइम के लिए है। इस सेल के तहत आप गुवाहाटी-अगरतला, कोच्चि-बेंगलुरु, चेन्नई-बेंगलुरु और विजयवाड़ा-हैदराबाद जैसे कई रूट की यात्रा कर सकते हैं। इस सेल के तहत फ्लाइट बुकिंग 27 अक्टूबर 2024 तक ही होगी। हालांकि, आप इस सेल का लाभ उठाकर 1 नवंबर से 10 दिसंबर 2024 तक की तारीख में से किसी भी दिन की फ्लाइट बुक कर सकते हैं। यह सेल उन यात्रियों ने काफी लाभदायक रहेगी जो इस त्योहारी सीजन में कोई न्यू डेस्टिनेशन जाना चाह रहे हैं।

Xpress Lite की भी ऑफर

फ्लैश सेल के साथ ही एयरलाइन ने Xpress Lite ऑफर का एलान किया है। इस ऑफर में फ्लाइट टिकट की शुरुआती कीमत 1456 रुपये रहेगी। जो पैसेंजर एयरलाइन की वेबसाइट पर लॉग-इन करते हैं उन्हें जीरो कन्वीनियंस फीस का फायदा मिलेगा। इसके अलावा इस ऑफर में एक्सट्रा 3 किलो केबिन बैगेज को फ्री में प्री-बुक किया जा सकता है। यहां तक इसमें चेक-इन बैगेज रेट्स में डिस्काउंट जैसे कई लाभी भी मिलेगा।

Xpress Lite ऑफर में इसमें डोमेस्टिक फ्लाइट्स में 15 किलो के लिए केवल ₹1000 और इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर 20 किलो के लिए 1300 रुपये में डिस्काउंटेड चेक-इन बैगेज की सुविधा मिलेगी।

एयरलाइन के लॉयल्टी मेंबर्स के लिए खास ऑफर

एयर इंडिया एक्सप्रेस इस सेल में लॉयल्टी मेंबर्स को एक्सक्लुसिव बेनिफिट्स दे रही है। अगर कोई लॉयल्टी मेंबर्स बिजनेस सीट में अपग्रेड करवाता है तो उसे 50 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा उन्हें फूड और एक्सप्रेस अहेड प्रायोरिटी सर्विसेज पर भी 25 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, स्टूडेंट्स, सीनियर सिटीजन, डॉक्टर और नर्स, और सशस्त्र बलों के मेंबर को टिकट बुकिंग पर स्पेशल डिस्काउंड मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button