मनोरंजन

बर्थडे पर राशा ने मां रवीना को खास अंदाज में दी बधाई, फैंस बोले….’क्यूट जोड़ी’

अभिनेत्री रवीना टंडन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। रवीना टंडन के जन्मदिन पर उनकी बेटी राशा ने तस्वीर साझा की हैं। उनकी तस्वीर में रवीना टंडन और राशा का खूबसूरत रिश्ता नजर आ रहा है। राशा ने मां के जन्मदिन पर खास अंदाज में प्यार जताया है। प्रशंसकों ने की तारीफ है।

मां को दी इस अंदाज में बधाई

राशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने केक और बर्थडे पर उत्साहित होने की बात इमोजी भी पोस्ट में साझा की हैं। राशा ने इसमें अपने बचपन की तस्वीर भी शामिल की है, जिसमें वे अपनी मां की गोदी में हैं। राशा अपनी मां के साथ बचपन की तस्वीरों में भी बहुत प्यारी लग रही हैं, दोनों की क्यूट जोड़ी को प्रशंसकों ने पसंद किया है। वहीं, अपने जन्मदिन पर खुद रवीना ने भी मस्ती करते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

राशा ने शेयर की क्यूट तस्वीरें

पहली तस्वीर में रवीना टंडन ने गोल्डन ड्रेस पहनी है, साथ में उनकी बेटी राशा सिल्वर लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। अगली तस्वीर में रवीना और राशा ने काले रंग की ड्रेस पहनी है। एक अन्य तस्वीर में रवीना अपने डॉग के साथ नजर आ रही हैं। राशा ने अपने बचपन की तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वो अपनी मां गोदी में हंसती हुई नजर आ रही हैं। रवीना और राशा एक साथ तैयार हो रही हैं। इसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है।

प्रशंसकों ने की मां-बेटी की तारीफ

रवीना टंडन और राशा की तस्वीर पर प्रशंसकों ने भी कमेंट कर अपनी अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई दी है। एक यूजर ने लिखा, 'क्यूट जोड़ी'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मां बेटी की खूबसूरत जोड़ी'। आप दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। एक अन्य ने लिखा, 'आप दोनों बहुत खूबसूरत लग रही हैं'।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button